टी20 वर्ल्ड कप से पहले वापसी को तैयार Surya Kumar Yadav, कहा- ‘सर्जरी हो गई है…’

इसी बीच भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी इंजरी को लेकर बाद अपडेट दिया है। जिसे जानकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

139
Surya Kumar Yadav

Surya Kumar Yadav: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस समय चोटिल चल रहे हैं। चोटिल होने के कारण सूर्यकुमार यादव को अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया था। इसी बीच भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी इंजरी को लेकर बाद अपडेट दिया है। जिसे जानकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

जल्द ही वापस कर सकते हैं सूर्य

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सोशल मीडिया पर अपनी इंजरी से जुड़े नए-नए अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें सूर्यकुमार यादव बेड पर लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसको शेयर करते हुए सूर्यकुमार यादव ने लिखा ‘सर्जरी हो गई है। मेरी फिक्र और मेरे स्वास्थ्य के लिए दुआएं करने के लिए मैं सभी का आभारी हूं। और मैं आप सभी को यह बताते हुए बेहद खुश हूं कि मैं जल्द ही वापसी करूंगा।’

T20 में लगा चुके हैं चार शतक

सूर्यकुमार यादव T20 फॉर्मेट के सबसे खतरनाक खिलाड़ी माने जाते हैं क्योंकि सूर्यकुमार यादव इस समय आईसीसी की ताजा T20 रैंकिंग में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं। इसके साथ सूर्यकुमार यादव ने अपने छोटे से ही T20 करियर में 4 शतक तक लगा चुके हैं और वह दुनिया में सबसे ज्यादा T20 शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं इस लिस्ट में पहले नंबर पर कप्तान रोहित शर्मा है।

Read More-भारत ने अफगानिस्तान का किया सूपड़ा साफ, बना दिया T20 सीरीज में सबसे ज्यादा क्लीन स्वीप करने का विश्व रिकॉर्ड