फिर से गदर मचाने आ रहे Sunny Deol, जाने कब रिलीज होगी Gadar 3?

ग़दर 2 फिल्म के बाद अब सनी देओल के फैंस ग़दर 3 फिल्म को देखना चाहते हैं। इसके बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सनी देओल के फैंस को बड़ा तोहफा दिया है।

89
Gadar 2

Gadar 3: बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल की फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा बॉलीवुड के इतिहास की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। ग़दर एक प्रेम कथा फिल्म ने पूरे देश में गदर मचा दिया था। इसके बाद साल 2023 में ग़दर एक प्रेम कथा का दूसरा पार्ट ग़दर 2 रिलीज किया गया। ग़दर 2 फिल्म को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। ग़दर 2 फिल्म के बाद अब सनी देओल के फैंस ग़दर 3 फिल्म को देखना चाहते हैं। इसके बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सनी देओल के फैंस को बड़ा तोहफा दिया है।

क्या बनेगी ग़दर 3?

एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ग़दर 3 फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया है। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कंफर्म कर दिया है कि वह गदर फिल्म का तीसरा पार्ट यानी की गदर 3 फिल्म जरूर बनाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल की गदर 3 फिल्म की कहानी को भी लाख कर दिया गया है। ग़दर 2 फिल्म की शूटिंग साल 2025 में शुरू की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

ग़दर 2 ने की थी शानदार

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर से बड़ी स्क्रीन पर तारा सिंह और सकीना के रोल में नजर आई है। अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म गदर 2 का बजट 80 करोड़ बताया गया था। 80 करोड़ की लागत में बनी फिल्म ग़दर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई गुना ज्यादा कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया था। ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 525.45 करोड़ का कलेक्शन किया है। ग़दर 2 फिल्म को 11 अगस्त के दिन रिलीज किया गया था। ग़दर 2 फिल्म का सामना अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 से हुआ था।

Read More-ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट हुई Malaika Arora, कपल का वीडियो हो रहा वायरल