यह फेमस एक्टर हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, 24 साल की उम्र में कटवाना पड़ा पैर

एक्टर को इस भयानक सड़क हादसे में अपना पैर तक गंवाना पड़ा है। इस एक्टर को एक्सीडेंट के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने इस एक्टर का पैर काट दिया है।

764
Suraj Kumar

Actor Accident: इस समय एक्टिंग जगत के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। एक्टिंग के इस दुनिया के मशहूर अभिनेता का भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्टर का यह रोड एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि एक्टर को इस भयानक सड़क हादसे में अपना पैर तक गंवाना पड़ा है। इस एक्टर को एक्सीडेंट के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने इस एक्टर का पैर काट दिया है।

इस एक्टर का हुआ रोड एक्सीडेंट

आपको बता दें कि एक्टिंग की दुनिया की मशहूर अभिनेता सूरज कुमार मैसूर से गुंडलुपर हाईवे पर जा रहे थे। इस दौरान सूरज कुमार बाई पर थे और उन्होंने एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की इस दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वह हादसे का शिकार हो गए। सूरज कुमार का रोड एक्सीडेंट बहुत ही ज्यादा भयानक था जिस कारण उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अभी तक मशहूर अभिनेता सूरज कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DHRUWAN 🧿😍🎥 (@dhruwan____07)

डॉक्टरों को काटना पड़ा पैर

आपको बता दें कि सूरज कुमार की उम्र 24 साल बताई जा रही है। 24 साल की उम्र में ही सूरज कुमार ने एक्टिंग की दुनिया में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। सूरज कुमार के भयंकर सड़क हादसे के कारण डॉक्टरों ने उनका एक पैर काट दिया है। सूरज कुमार के सड़क हादसे की खबर सुनकर उनके फैंस दुखी हो गए हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

Read More-विवादों में फंसी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’, मेकर्स की इस बड़ी गलती पर भड़क रहे लोग