फैंस की भीड़ में फंसे Bobby Deol, एनिमल एक्टर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेकाबू हुए लोग

इसी बीच एयरपोर्ट पर बॉलीवुड के फेमस एक्टर बॉबी देओल भीड़ से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां पर बॉबी देओल के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए फैंस बेकाबू हो जाते हैं।

178
Bobby Deol

Bobby Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता बॉबी देओल का क्रेज इस समय उनके फैंस में खूब देखने को मिल रहा है। बॉबी देओल ने एक बार फिर से एनिमल फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने लगे है। आपको बता दे इसी बीच एयरपोर्ट पर बॉलीवुड के फेमस एक्टर बॉबी देओल भीड़ से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां पर बॉबी देओल के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए फैंस बेकाबू हो जाते हैं।

बॉबी देओल के साथ फोटो खिंचवाने को बेकाबू हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेता बॉबी देओल हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। लेकिन अचानक बॉबी देओल को एयरपोर्ट पर देखकर उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बॉबी देओल को अचानक अपने सामने देखकर उनके फैंस दीवानी हो गए। इसके बाद उनके थैंक्स बॉबी देओल के साथ फोटो क्लिक करवाने लगे। इस दौरान भारी संख्या में लोग बॉबी देओल को घेरे हुए दिखाई दे रहे हैं और अपना फोन लेकर उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एनिमल में नजर आए बॉबी देओल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता बॉबी देओल की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हुई है। एनिमल फिल्म में बॉबी देओल ने अबरार हक की भूमिका अदा की थी। एनिमल फिल्म में बॉबी देओल को विलेन के किरदार में लोगों ने खूब पसंद किया है इस फिल्म में रणबीर कपूर और अनिल कपूर ने मुख्य किरदार निभाया है।

Read More-मरकर जिंदा हुए Shreyas Talpade! कहा- ‘धड़कन रुक गई थी फिर…’