पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के घर ईडी की छापेमारी, विदेशी बंदूके और सोने की छड़ों सहित कई अवैध चीजे बरामद

दिलबाग सिंह के ठिकानों पर भारी मात्रा में विदेशी बंदूक के और सोने की छड़ों सहित कई अवैध चीज बरामद की गई है। ईडी की तरफ से इनेलो पूर्व विधायक दिलबाग सिंह और हरियाणा में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पवार के ठिकानों पर मनी लांड्रिंग मामले को लेकर कार्रवाई की गई है।

131
Dilbag Singh Premises

ED Recovered Cash Arms At Dilbag Singh Premises: पूर्व इनेलो विधायक दिलबाग सिंह और हरियाणा के कांग्रेस के विधायक सुरेंद्र पवार के घर पर ईडी में छापेमारी की है। प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से दिलबाग सिंह और कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पवार के घर पर चलाए गए तलाशी अभियान में कई अवैध चीजे बरामद की गई हैं। दिलबाग सिंह के ठिकानों पर भारी मात्रा में विदेशी बंदूक के और सोने की छड़ों सहित कई अवैध चीज बरामद की गई है। ईडी की तरफ से इनेलो पूर्व विधायक दिलबाग सिंह और हरियाणा में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पवार के ठिकानों पर मनी लांड्रिंग मामले को लेकर कार्रवाई की गई है।

दिलबाग सिंह के घर मिला खजाना

रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के ठिकानों पर कई विदेशी बंदूके और 5 करोड़ कैश के अलावा 100 से ज्यादा शराब की बोतले मिली है। दिलबाग सिंह के घर में बड़ी मात्रा में पूरी तरह से अवैध फॉरेन मेड आर्म्स और 300 कार्टन में अवैध सामान बरामद किए गए हैं। इसके अलावा दिलबाग सिंह के घर पर कई बड़े संपत्ति के कागजात भी ईडी ने जप्त कर लिए हैं। इसके बाद अब लगातार प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से पूर्व विधायक दिलबाग सिंह से पूछताछ की जा रही है।

छापेमारी में मिले 300 जिंदा कारतूस

रिपोर्ट्स के अनुसार दिलबाग सिंह के घर पर जब प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है तब उसे दौरान 300 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। कई विदेशी हथियार भी दिलबाग सिंह के घर में पाए गए हैं जिसमें से कुछ हथियार मेड इन जर्मनी के हैं। उनके घर से 5 किलो सोना भी ईडी ने जप्त कर लिया है। नोटों की गिनती की जा रही है अभी और कैश बरामद होने की आशंका जताई जा रही है।

Read More-Ind vs Sa: बल्लेबाजों के लिए घातक साबित होगी पिच? फिर तेज गेंदबाज मचा सकते हैं गदर