Ind vs Sa: बल्लेबाजों के लिए घातक साबित होगी पिच? फिर तेज गेंदबाज मचा सकते हैं गदर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर से गेंदबाजों का बोलबाला देखने को मिल सकता है। केप टाउन से पिच की कई तस्वीरें सामने आई हैं।

111
ind vs sa

Ind vs Sa Pitch Report: इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की अग्नि परीक्षा दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हो रही है। भले ही भारतीय टीम में T20 और वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया हो लेकिन भारत के लिए सबसे बड़ी मुसीबत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हो रही है। आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर से गेंदबाजों का बोलबाला देखने को मिल सकता है। केप टाउन से पिच की कई तस्वीरें सामने आई हैं।

कैसी रहेगी केप टाउन की पिच?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कैप टाउन में खेला जाएगा। केप टाउन में दूसरे टेस्ट के लिए पिच पर हल्की घास छोड़ी गई है। जिसके अनुसार भारत और दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को केपटाउन में तेज गेंदबाजों के खिलाफ दिक्कत हो सकती है। क्योंकि घास वाली पिच पर तेज गेंदबाजों को बहुत ही ज्यादा फायदा मिलता है। लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा पिच बल्लेबाजों के लिए आसान होती जाएगी।

पहले मैच में भी मिली थी तेज गेंदबाजों को मदद

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भी तेज गेंदबाजों को मदद मिली थी जिस कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों टीमें ही अपने साथ चार-चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरी थी। साउथ अफ्रीका के लंबे कद के गेंदबाजों के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों को बहुत दिक्कत होती है। पिछले मैच में नंद्रे बर्गर बर्गर और रबादा ने अपनी खतरनाक बाउंसर से भारतीय बल्लेबाजों को दिक्कत में डाल दिया था।

Read More-फाइनल में मिली हार के बाद सबसे ज्यादा टूट गए थे Virat Kohli, वीडियो देखकर भावुक हो जाएंगे फैंस