जापान में भूकंप की तबाही के बीच बाल- बाल बचे Junior NTR, फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने गए थे एक्टर

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी फैमिली के साथ सही सलामत भारत पहुंच गए हैं और उन्होंने एक ट्वीट भी शेयर किया है। उन्होंने बताया कि जिस वक्त भूकंप के तेज झटके आए उसे वक्त उन्हें कैसा महसूस हुआ।

104
Juniar NTR

Japan Earthquake: 1 जनवरी 2024 को तेज भूकंप के झटके से पूरा जापान से गया है। पूरे जापान में हाई अलर्ट कर दिया गया है। जापान में छुट्टियां मनाने के लिए साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे।इसी दौरान जापान में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। हालांकि जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी फैमिली के साथ सही सलामत भारत पहुंच गए हैं और उन्होंने एक ट्वीट भी शेयर किया है। उन्होंने बताया कि जिस वक्त भूकंप के तेज झटके आए उसे वक्त उन्हें कैसा महसूस हुआ।

जूनियर एनटीआर ने शेयर किया ट्वीट

जूनियर एनटीआर ने जापान में हुई तबाही पर अफसोस जताते हुए ट्वीट लिखा है,”मैं आज जापान से घर वापस आया और भूकंप के सको की खबर से गहरा सदमा लगा है। मैंने पिछला पूरा हफ्ता वहां बिताया और इससे प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है जो लोग इसे बचने में कामयाब रहे हैं उनके लिए खुश हूं और जल्दी रिकवरी की उम्मीद कर रहा हूं मजबूत रहो, जापान।”

फैमिली के साथ वेकेशन पर गए थे जूनियर एनटीआर

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपनी फैमिली के साथ वेकेशन बनाने के लिए जापान गए थे। जैसे ही वह भारत के लिए रवाना हुए उसके कुछ ही घंटे के बाद जापान में भूकंप के तेज झटके आए। जूनियर एनटीआर जापान में आए भूकंप के झटको से बाल- बाल बच गए हैं।

Read More-डेटिंग कंफर्म करने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई Janhvi Kapoor, पापा और बहन भी दिखे साथ