नए साल का जस मन कर मुंबई लोटे शाहरुख, एयरपोर्ट पर दिखा किंग खान का परिवार

बीती रात शाहरुख खान को अपनी पूरी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया है अब शाहरुख खान नए साल का जश्न मना कर फिर से मुंबई लौट आए हैं।

132
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan: एक्टिंग की दुनिया के कई एक्टर्स इस समय नए साल का जस मनाने के लिए वेकेशन पर गए थे। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान भी नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने पूरे परिवार के साथ वेकेशन पर गए थे। इसके बाद बीती रात शाहरुख खान को अपनी पूरी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया है अब शाहरुख खान नए साल का जश्न मना कर फिर से मुंबई लौट आए हैं।

एयरपोर्ट पहुंचे शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का एक लेटेस्ट वीडियो इस समय मुंबई एयरपोर्ट से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ वेकेशन पर नए साल के सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान हुडी से अपना चेहरा छुपाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और उनके छोटे बेटे म अबराम खान को भी कैमरे से बचते हुए देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

डंकी की सक्सेस इंजॉय कर रहे शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान डंकी फिल्म में नजर आए थे। शाहरुख खान ने साल 2023 में पठान और जवान के बाद डंकी जैसे हिट फिल्म देखकर रिकॉर्ड बना दिया है और वह साल 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं। इस समय बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान डंकी फिल्म की सक्सेज को इंजॉय कर रहे हैं।

Read More-बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ इस दिन सात फेरे लेने जा रही रकुल प्रीत, गोवा में करेंगी शादी