भालू ने फ्लाइट को उड़ान भरने से रोका,1 घंटा तक खड़ा रहा हवाई जहाज, जाने क्या है पूरा मामला

भालू फ्लाइट टोकरे से भाग निकला तो वहां पर अफरा-तफरी मच गई और लोग उसे ढूंढने में लग गए। जिसकी वजह से फ्लाइट लेट हो गई।

572
Bear Delays

Bear Delays Flight News: फ्लाइट जब भी लेट होती है तो कुछ ना कुछ कारण होता है जिसकी वजह से फ्लाइट लेट में उड़ान भर पाती है‌। अब दुबई से बगदाद जाने के लिए तैयार खड़ी फ्लाइट उड़ान भरते भरते रह गई। इसके पीछे की वजह भी बहुत हैरान कर देने वाली है। दरअसल इस प्लेन के कार्गो होल्ड में दो भालूओं को क्रेट में बंद करके बगदाद में दुबई भेजा जा रहा था। लेकिन जैसे ही ने लांच किया तुरंत ही एक भालू क्रेट खोल कर भाग निकला। इसके चलते फ्लाइट एक घंटा लेट हो गई इस घटना पर इराकी एवरेज ने सभी यात्रियों से माफी मांगी। जैसे ही भालू फ्लाइट टोकरे से भाग निकला तो वहां पर अफरा-तफरी मच गई और लोग उसे ढूंढने में लग गए। जिसकी वजह से फ्लाइट लेट हो गई।

टोकरे से भाग निकला भालू

एक रिपोर्ट के मुताबिक इराकी एवरेज फ्लाइट के कार्गो होल्ड में दो लुप्तप्रदाय दुर्लभ भालू सवार थे जिसमें एक भालू टोकरी से भाग कर निकल गया वह छोटा भालू जैसे ही बाहर लाउंज में पहुंचा तो लोग उसके साथ फोटो खिंचवाने में लग गए। कुछ लोग उसे ढूंढने के लिए इधर-उधर खोजबीन करने लगे। हालांकि उसके बाद में पशु चिकित्सकों की टीम मौके पर पहुंच गई और भालू को बेहोश करके कब्जे में ले लिया गया। इसी के चलते फ्लाइट के दुबई से बगदाद वापसी में 1 घंटे की देरी हो गई। हालांकि बाद में एवरेज ने इस पर दुख जताते हुए यात्रियों से भी माफ़ी मांगी।

बगदाद से दुबई क्यों ले जाए जा रहे थे भालू

अब इस मामले में इराक के पीएम ने अधिकारियों से एक घटना की रिपोर्ट मांगी है उन्होंने कहा कि दोनों भालू बगदाद से दुबई क्यों ले जाए जा रहे थे और वहां पहुंचने के बाद उनका क्या हुआ इस बारे में पूरी जानकारी दी जानी चाहिए।

Read More-Nitin Desai की मौत के बाद बेटी ने कर्ज को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-‘झूठ बोलना बंद करो…’