नए साल पर न्यू लुक में नजर आई सपना, आलोचकों पर कसा तंज

187
sapna_chaudhary

लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने बीते साल 2020 को अलग अंदाजा में याद करते हुए फैंस को साल 2021 की बधाई दी। उन्होंने 2020 को कविता के अंदाज में याद किया- ‘इस साल, मैं हारी, मैं जीती, मैं रोई, मैं मुस्कुराई, मैं अंदर से टूटी गयी, लेकिन फिर भी मैं दोबारा उठकर अपने सपनों को पूरा करने के लिए तैयार हो गयी।’ नए साल के आगाज के मौके पर सपना का लुक अलग दिखा। उन्होंने इस समय ब्लैक ड्रेस कैरी किया हुआ था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इस तस्वीर के कैप्शन में ही सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपनी कविता भी लिखी है। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जब तब अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इसके पहले भी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने अपने आलोचकों पर तंज कसा था- उन्होंने लिखा था – ‘जोर लगा लो जितना, ये तो बस शुरुआत है, तु्म्हारे ही मुंह से कहलवा दूंगी, क्या बात क्या बात है।’

सपना के लिए खास रहा 2020

साल 2020 भले ही लोगों के लिए खराब रहा हो,लेकिन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के लिए यह साल काफी खास गया। इस साल उन्होंने हरियाणवी एक्य्टर वीर साहू से शादी कि और अक्टूबर में अपने बेटे को जन्म दिया।  अब वह फिर से काम पर वापस लौट आई हैं। हाल ही में सपना के तीन गाने रिलीज हुए, जिसमें से एक गाने के बोल हैं ‘नलका।’ इस गाने में उनके साथ अभिनेता सनी देओल भी नजर आ रहे हैं। यह गाना उनकी फिल्म गदर के उस सीन पर फिल्माया गया है जिसमें वह नलका उखाड़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-कृषि कानूनों के विरोध में उतरे सपना चौधरी के पति, जंतर मंतर पर दिया धरना