Sawan 2023 : 60 दिन तक चांदी काटेंगे ये राशि के लोग, महादेव की कृपा से पूरे होंगे सभी काम

सावन का महीना मेष राशि वालों सहित कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। प्रमोशन और प्रॉपर्टी सहित हर सुखो की प्राप्ति होगी।

910
Sawan Shubh Sanyog

Lucky Zodiac Signs: सावन का महीना आज 4 जुलाई यानी मंगलवार से शुरू हो चुका है। इस बार सावन का महीना 31 अगस्त तक रहने वाला है। पूरे 2 महीने तक यह राशि के लोग मौज ही मौज काटने वाले हैं। सावन का महीना मेष राशि वालों सहित कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। प्रमोशन और प्रॉपर्टी सहित हर सुखो की प्राप्ति होगी।

सिंह राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए सावन का महीना बहुत ही पुनीत होने वाला है। इस राशि के स्वामी सूर्य देव है जो शिव जी के भक्त हैं। आपको संतान की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

धनु राशि: इस समय बेरोजगारों को रोजगार की प्राप्ति होगी बिजनेस में अभी तगड़ा मुनाफा होगा। सावन के दोनों महीने इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही खास रहने वाले हैं। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

तुला राशि: इस समय पुरानी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा सभी रोगों से भी आराम मिलेगा। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको बहुत जल्द सफलता मिलेगी। लंबे समय से अटका धन भी प्राप्त होगा।

मेष राशि: सावन का महीना मेष राशि वालों के लिए बहुत ही खास होने वाला है। प्रमोशन भी तय है और मेहनत के अनुसार फल भी मिलने वाला है। कोर्ट केस का फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। नौकरी में चल रहा तनाव दूर हो जाएगा इतना ही नहीं अधिकारी आपसे खुश रहेंगे।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-शनि वक्री होकर इन 3 राशि वालों का जीना करेंगे मुश्किल, हर काम में बरतनी होगी सावधानी