वेस्टइंडीज दौरे पर इस खिलाड़ी की खुलेगी किस्मत! 29 साल की उम्र में मिलेगा डेब्यू करने का मौका

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली है।

663
Team India

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज बस कुछ ही दिनों बाद खेली जाने वाली है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया इस खिलाड़ी को अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलने को मिल सकता है।

इस खिलाड़ी को मिलेगा टीम इंडिया में मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक युवा तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है। युवा खतरनाक गेंदबाज मुकेश कुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में Mukesh Kumarमौका दिया है। मुकेश कुमार भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से पहली बार अपना पहला इंटरनेशनल मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल सकते हैं। मुकेश कुमार की उम्र 29 साल की है उनके साल की उम्र में मुकेश कुमार अपना इंटरनेशनल करियर शुरू कर सकते हैं।

घरेलू मैचों में रहा है शानदार रिकॉर्ड

आपको बता दें कि मुकेश कुमार का रिकॉर्ड घरेलू मैचों में बहुत ही शानदार रहा है मुकेश कुमार ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बहुत ही घातक गेंदबाजी की है मुकेश कुमार की गेंदबाजी के आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को खेलना मुश्किल हो जाता है Mukesh Kumarमुकेश कुमार ने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया है जिस कारण मुकेश कुमार को 29 साल की उम्र में टीम इंडिया की तरफ से खेलता हुआ देखा जा सकता है।

Read More-T20 सीरीज के लिए किया गया टीम का ऐलान, इस गेंदबाज को बनाया गया कप्तान