T20 सीरीज के लिए किया गया टीम का ऐलान, इस गेंदबाज को बनाया गया कप्तान

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी इस खतरनाक गेंदबाज को सौंपी गई है।

1070
Ind vs Afg

Afg vs Ban: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम कुछ दिनों बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम का सामना करने जा रही है बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। दो मैचों की टी-20 सीरीज का पहला T20 मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा। आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी इस खतरनाक गेंदबाज को सौंपी गई है।

बांग्लादेश के खिलाफ हुआ टीम का ऐलान

आपको बता दें कि बोर्ड ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ होने वाले टी20 मैचों के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से 16 सदस्य टीम की घोषणा की गई है। बांग्लादेश के खिलाफ 14 जुलाई को पहले मुकाबले के बाद 16 जुलाई को दो मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा।

इस गेंदबाज को दी गई कप्तानी

आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने राशिद खान को सौंपी गई है। राशिद खान बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज में अफगानिस्तान की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। राशिद खान का नाम दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिन में गेंदबाजों में जाता है। राशिद खान ने आईपीएल 2010 के सीजन में भी गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था।

Read More-इस खिलाड़ी ने 10 हजार महिलाओं के साथ बनाए अवैध संबंध! खुद किया चौकाने वाला खुलासा