PM हाउस के ऊपर ड्रोन उड़ने की सूचना मिलने से मचा हड़कंप! अलर्ट हुई SPG और सुरक्षा एजेंसियां

इसके बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और तुरंत ही छानबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को सुबह 5:00 पीएम हाउस के ऊपर ड्रोन होने की सूचना मिली थी।

834
PM

Drone Over PM Modi House: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के ऊपर ड्रोन मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। इस बात की सूचना कॉल करके दी गई वैसे ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और तुरंत ही छानबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को सुबह 5:00 पीएम हाउस के ऊपर ड्रोन होने की सूचना मिली थी।

अलर्ट हुई सुरक्षा एजेंसियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवास के ऊपर ड्रोन होने की सूचना पर सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट हो गई। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी का आवाज दिल्ली में लोक कल्याण मार्ग पर स्थित और उसके आसपास का पूरा इलाका नो फ्लाइंग जोन में आता है।

अब तक नहीं दिखा ड्रोन

हालांकि अभी तक ड्रोन नहीं दिखा है इसको लेकर एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम से भी संपर्क किया गया है। एटीसी को भी पीएम हाउस के आसपास कोई उड़ने वाली चीज नहीं मिली है। दिल्ली में लोक कल्याण मार्ग पर स्थित पीएम आवास 12 एकड़ में फैला है और यहां पहुंचने के लिए लोगों को कड़ी सुरक्षा से गुजरना पड़ता है। यहां पर एसपीजी का कड़ा पहरा रहता है।

Read More-अजित पवार ने फूंका चाचा के खिलाफ बगावत का बिगुल, क्या इस बार भतीजे को मना पाएंगे शरद पवार?