शनि वक्री होकर इन 3 राशि वालों का जीना करेंगे मुश्किल, हर काम में बरतनी होगी सावधानी

1728
Shani Vakri

Shani Vakri: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है। इस वक्त शनिदेव वक्री अवस्था में चल रहे हैं और कुछ राशि के जातकों पर इसका बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ने वाला है। शनि की वक्री दशा 4 नवंबर तक रहने वाली है। इस दौरान कुछ राशि के जातकों को बहुत ही सावधानी पूर्वक रहना होगा हर काम बहुत ही सोच समझ कर करना चाहिए।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए इस समय थोड़ा सावधानी पूर्वक काम करना होगा। अधिकारियों से झगड़ा हो सकता है बेवजह के झगड़े से आप बचे। यह भी ध्यान रखें कि किसी भी प्रकार का कोई टैक्स अगर पता है तो उसे समय से जमा कर दे नहीं तो आप को कानूनी पचड़े में फंस ना पड़ सकता है।

धनु राशि: अपनी कमाई का कुछ हिस्सा होर्डिंग पोस्टर और सोशल मीडिया में खर्च करें। मेहनत के अनुसार आपको फल नही मिलेगा। इस समय आपको कहीं से बुरी खबर सुनने को मिल सकती आपका स्वास्थ्य भी खराब रहेगा। वाहन भी सावधानी पूर्वक चलाना चाहिए।

तुला राशि: पार्टनरशिप में जो लोग काम कर रहे हैं उन्हें थोड़ा सचेत रहना होगा। पार्टनर यदि आप से उम्र में बड़े हैं तो उनका आदर सत्कार करना ना भूले। बेफिजूल के खर्चों से बचें। शनि वक्री होकर आपकी राशि के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-हो गया ‘नवपंचम राजयोग’ का निर्माण, फटाफट बन जाएंगे सभी बिगड़े काम