लोगों को लगा बड़ा झटका! 4 महीने बाद LPG गैस सिलेंडर की कीमतों में आई जबरदस्त उछाल

1 जून को भी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 83 रुपए कम हुए थे जिसके बाद लोगों ने आदमी ने राहत की सांस ली थी। लेकिन एक बार फिर से तेल कंपनियों ने 4 जुलाई को गैस सिलेंडर की कीमत में इजाफा कर दिया है।

803
LPG Gas Price

LPG Gas Price: हर महीने में तेल कंपनियां एलपीजी गैस की कीमतों में बदलाव करती हैं। 1 मार्च 2023 को एलपीजी गैस की कीमत में बदलाव किया गया था लेकिन अब 4 महीने बाद एक बार फिर से कीमत में जबरदस्त उछाल आयी है। 1 जून को भी कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में 83 रुपए कम हुए थे जिसके बाद लोगों ने आदमी ने राहत की सांस ली थी। लेकिन एक बार फिर से तेल कंपनियों ने 4 जुलाई को गैस सिलेंडर की कीमत में इजाफा कर दिया है।

गैस सिलेंडर की कीमत में हुआ जबरदस्त इजाफा

हालाकि आपको बता दें 1 जुलाई को गैस सिलेंडर की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया लेकिन 4 जुलाई को LPG Gas Priceकमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में 7 रुपए का इजाफा कर दिया गया है।रिपोर्ट के अनुसार 19 किलो वाला कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर राजधानी दिल्ली में 1,773 रुपए की बजाय 1,780 रुपए में मिलेगा।

4 महीने बाद कीमत में आई उछाल

आपको बता दें गैस की कीमतों में 4 महीने बाद 7 रुपए की उछाल देखी गई है। पिछले 4 महीने से लगातार गैस सिलेंडर की कीमत में कटौती करके वक्ताओं को राहत दी जा रही थी। 1 मार्च को सिलेंडर की कीमत में बढ़ोतरी की गई थी लेकिन तब से गिरावट ही की गई है । अब एक बार फिर से इजाफा कमर्शियल गैस सिलेंडर में हुआ है।

Read More-कितनी संपत्ति के मालिक हैं चाचा शरद पवार से बगावत करने वाले अजीत पवार? नेटवर्थ जानकर होगी हैरानी