अजय देवगन को लेकर काजोल ने खोला ऐसा राज, जिसे जानकर आप भी होंगे हैरान

0
391

नई दिल्ली। हर किसी की अपनी कहानी होती है। कुछ खट्ठी—मीठी यादें होती हैं। कुछ हमारे लिए आइकॉन होते और कुछ के बारे में जानने के लिए हम काफी उत्सुक होते हैं। ऐसा ही कुछ खुलासा अभिनेत्री काजोल ने अपने पति अजय देवगन के बारे में किया है, जिसे जानकर आप सॉक्ड हो जाएंगे। वह बात यह है कि अभिनेता अजय देवगन को सेल्फी लेना नहीं आता। आज जेब सेल्फी का प्रचलन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि कई लोग खतरनाक सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान तक गंवा चुके हैं। ऐसे में एक अभिनेता के बारे में ऐसी जानकारी सामने आने पर हैरत होना स्वाभाविक है।

इसे भी पढ़ें: वहीदा रहमान के गाने ‘पिया तोसे नैना लागे रे’ पर थिरकीं जाह्नवी कपूर

काजोल में अपनी सादी की 21वीं सालगिरह मनाने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए बताया कि उनके पति को सेल्फी लेना नहीं आता है। हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि जब उन्होंने पति अजय देवगन से सेल्फी लेने को कहा तो उन्होंने कहा कि ‘जाओ वहां जाकर बैठो मैं तस्वीर लेता हूं।’ इस पर अभिनेत्री काजोल ने कहा कि सेल्फी का मतलब उस तस्वीर से है जिसमें फोटो लेने वाला भी साथ में दिखाई दे रहा हो।

https://www.instagram.com/p/B8-faHfprs9/

अजय देवगन ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि ‘यह मेरे तरीके की सेल्फी है, जिसमें मैं आमतौर पर कैमरे के पीछे रहता हूं।’ बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की जोड़ी फिल्मी जगत की हिट जोड़ियों में से एक है। 24 जनवरी, 1999 में ये दोनों ने शादी के बंधन में बंधे थे।

इसे भी पढ़ें: कयामत ढा रही देबीना बनर्जी की बाथटब की बोल्ड तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here