महिला आरक्षण बिल पास होते ही खुशी से झूमी कंगना रनौत कहा- ‘अपना टाइम आएगा’

महिला आरक्षण का बिल पास होते ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत खुशी से झूम उठी है और उन्होंने नई संसद भवन पहुंचकर इस फैसले पर खुशी भी जताई है।

152
Kangana Ranaut

Women Reservation Bill: सोमवार को नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान महिला आरक्षण बिल को मंजूरी दे दी है। जिसके अनुसार महिलाओं लोकसभा और राज्य विधानसभा में 33% आरक्षण का प्रावधान है। महिला आरक्षण का बिल पास होते ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत खुशी से झूम उठी है और उन्होंने नई संसद भवन पहुंचकर इस फैसले पर खुशी भी जताई है।

बिल पास होते ही कंगना रनौत ने जताई खुशी

कंगना रनौत ने महिला आरक्षण बिल पास होने पर एक पर लिखा कि,”हम सभी एक नए युग के गवाह बन रहे हैं अपना टाइम आया गया है यह लड़कियों का समय है..
युवा महिलाओं का समय है आप अनवांटेड नहीं है, अब आपका अवमूल्यन नहीं होगा यह बुजुर्ग महिलाओं का समय है.. नई दुनिया में आपका वेलकम है हमारे सपनों के भारत में आपका स्वागत है..।” इसके अलावा कंगना रनौत ने संसद भवन भी पहुंची है और उन्होंने वहां पहुंचकर कहा कि,”ये एक अद्भुत विचार है यह सब हमारे माननीय पीएम मोदी और इस सरकार और महिलाओं के उत्थान के प्रति उनके विचार चलता की वजह से है।”

ईशा गुप्ता और सपना चौधरी भी पहुंची संसद भवन

आपको बता दे हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी नई संसद भवन पहुंची थी इसके अलावा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी संसद भवन पहुंची और उन्होंने कहा,”ये एक खूबसूरत कम है जो पीएम मोदी ने किया है यह एक बहुत ही प्रगतिशील विचार है। ये आरक्षण बिल महिलाओं को समान अधिकार देगा। ये हमारे देश के लिए एक बड़ा कदम है पीएम मोदी ने वादा पूरा किया।”

Read More-जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का घर, शादी के बंधन में बंधने को तैयार हुए कपल