टिकट कटने से खफा हुए बसपा के नेता, मायावती का साथ छोड़ थामा अखिलेश यादव का हाथ

गुलशन देव शाक्य का टिकट काटकर बसपा ने शिव प्रसाद यादव को चुनाव मैदान में उतारा है। सपा मुखिया अखिलेश की पत्नी और मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के खिलाफ बस अपनी प्रत्याशी बदल दिया है।

41
UP Lok Sabha Chunav

UP Lok Sabha Chunav: आगामी यूपी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में काफी जोरों से तैयारी हो रही हैं। अब इसी बीच बसपा को बहुत बड़ा झटका लगा है क्योंकि बसपा के नेता गुलशन देव शाक्य ने मायावती का साथ छोड़कर अखिलेश यादव का हाथ थाम लिया है। गुलशन शाक्य अपना टिकट कटने से काफी खफा थे। आपको बता दे गुलशन देव शाक्य का टिकट काटकर बसपा ने शिव प्रसाद यादव को चुनाव मैदान में उतारा है। सपा मुखिया अखिलेश की पत्नी और मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के खिलाफ बसपा ने प्रत्याशी बदल दिया है।

समाजवादी पार्टी का थामा दामन

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बसपा ने मंगलवार को शिव प्रताप यादव को मौका दिया। ये मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के खिलाफ सपा ने अपना प्रत्याशी बदला है। टिकट कटने के बाद गुलशन सपा में शामिल हो गए हैं और सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के नामांकन में भी पहुंचे हैं। नामांकन के बाद प्रेस वार्ता में अखिलेश यादव ने गुलशन सारी का टिकट कट जाने पर प्रतिक्रिया भी दी है।

क्या बोले अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि,’गुलशन हमारे समाज के लिए काम करना चाहते थे बसपा ने भारतीय जनता पार्टी के दबाव में प्रत्याशी बदला है। बीजेपी कॉविड वैक्सीन का बहुत प्रचार कर रही थी लेकिन उससे भी पैसा लिया गया। खबरें और आंकड़े आ रहे हैं उसके अनुसार बेरोजगारी चरम पर है। कन्नौज का बृजपाल जिसने आत्महत्या कर ली थी उसने डिग्री जलाकर आत्महत्या कर ली।’

Read More-रामायण के ‘राम’ अरुण गोविल के बयान से UP की सियासत में मचा बवाल, अखिलेश यादव ने कसा तंज