अनारकली सूट पहन करिश्मा कपूर ने गिराई हुस्न की बिजलियां, एथनिक आउटफिट में बला की खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

करिश्मा कपूर भले ही इस समय एक्टिंग की दुनिया से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभी हाल ही में करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में करिश्मा बला की खूबसूरत लग रही हैं।

141
Karishma Kapoor

Karishma Kapoor: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री में से एक करिश्मा कपूर की खूबसूरती पर लाखों लोग दीवाने है। करिश्मा कपूर हर लुक में बला की खूबसूरत लगती हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में करिश्मा कपूर ने अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाया है। करिश्मा कपूर भले ही इस समय एक्टिंग की दुनिया से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभी हाल ही में करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में करिश्मा बला की खूबसूरत लग रही हैं।

एथनिक आउटफिट में बला की खूबसूरत लगी करिश्मा

फेमस अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में करिश्मा एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं। करिश्मा कपूर ने हैवी अनारकली सूट के साथ सिंपल हेयर स्टाइल किया है और मैचिंग शेड से आई मेकअप को पूरा किया है। सूट के साथ करिश्मा बहुत कमाल का नेकलेस पहने हुए नजर आ रही थी। इसी के साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स भी पहने हुए थे।

49 की उम्र में कहर ढाती है करिश्मा

फेमस अभिनेत्री करिश्मा कपूर 49 की उम्र में कहर ढाती हैं। करिश्मा कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। करिश्मा कपूर ने राजा हिंदुस्तानी, साजन चले ससुराल, जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। करिश्मा कपूर की हर पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है।

Read More-पति की मौत के बाद भी मांग में सिंदूर क्यों लगती है रेखा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश