‘हमारा बेबी आने वाला है…’भरी महफिल में आदित्य धर ने पत्नी यामी गौतम की प्रेग्नेंसी का किया ऐलान

ट्रेलर लॉन्च के दौरान यामी गौतम और आदित्य धर एक साथ काफी खुश नजर आए और फैंस के साथ बहुत बड़ी गुड न्यूज़ भी शेयर की है।

96
Yami Gautam

Yami Gautam Baby Bump: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री यामी गौतम(Yami Gautam) के पति आदित्य धर(Aditya Dhar) ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। यामी गौतम अभी हाल ही में ‘आर्टिकल 370’ ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में पहुंची थी जहां पर वह अपना बेबी बंप छुपाती हुई नजर आई थी। इसी दौरान यामी गौतम (Yami Gautam) के पति और फिल्म मेकर आदित्य धर ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान यामी गौतम और आदित्य धर एक साथ काफी खुश नजर आए और फैंस के साथ बहुत बड़ी गुड न्यूज़ भी शेयर की है।

हमारा बेबी आने वाला है-आदित्य धर

पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही थी कि यामी गौतम प्रेग्नेंट है और वह बहुत जल्द बच्चे को जन्म देने वाली है। अभी हाल ही में यामी गौतम अपने पति आदित्य धर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची थी। जहां पर एक्ट्रेस तो अपना बेबी बम चपाती नजर आई लेकिन उनके पति ने सभी के सामने प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट लाउंसमेंट कर दिया। आदित्य ने कहा,’मेरी वाइफ, मेरा भाई और आप सभी लोग यहां पर हैं। मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि हमारा बेबी आने वाला है। यह बहुत ही शानदार है जिस तरह से यह फिल्म आ रही है और इस दौरान हमें इसके बारे में पता चला बहुत ही अलग एक्सपीरियंस था। इस वक्त तो मुझे अभिमन्यु वाली स्टोरी याद आ गई जल्दी आप लोगों को पता चलेगा की लक्ष्मी आने वाली है या फिर गणेश।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

कपल को फैंस ने दी बधाई

जैसे ही आदित्य धर ने अपनी पत्नी यामी गौतम की प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया तुरंत ही फैंस और वहां पर बैठे लोग उन्हें बधाइयां देने लगे। पति आदित्य धर की बात सुनकर यामी गौतम भी काफी खुश हो गई। आपको बता दे आदित्य धर और यामी गौतम ने साल 2021 में शादी की थी। यामी गौतम ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत विकी डोनर फिल्म से की थी।

Read More-शूटिंग सेट पर चोटिल हुए Vicky Kaushal, हाथ में चढ़ा प्लास्टर, वीडियो देख परेशान हुए फैंस