अचानक कैसे कैंसर से हो गई मौत? पूनम पांडे की मौत पर क्यों उठ रहे सवाल, परिवार और पति भी मौन

पूनम पांडे की मौत कहां हुई और कब उनका अंतिम संस्कार होगा। इसके पीछे की वजह पूनम का पुराना इंटरव्यू और परिवार से लेकर पति तक का चुप्पी साधना है।

170
Poonam Pandey Death News

Poonam Pandey Death News: फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। हर कोई पूनम पांडे की मौत की खबर से शाॅक्ड है। पूनम पांडे की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताया जा रहा है। हालांकि पूनम पांडे के निधन को लेकर कई तरह के सवाल लोगों के मन में खड़े हो रहे हैं कि पूनम पांडे की मौत कहां हुई और कब उनका अंतिम संस्कार होगा। इसके पीछे की वजह पूनम का पुराना इंटरव्यू और परिवार से लेकर पति तक का चुप्पी साधना है।

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मिली जानकारी

आपको बता दे पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें लिखा,”आज सुबह हमारे लिए बहुत ही मुश्किल और दुखद रही। हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। जो भी उनके संपर्क में आया था, वह उनसे बहुत ही प्यार से मिलतीं। इस दुख की घड़ी में हम प्राइवेसी की मांग करते हैं।” पूनम पांडे की पीआरटीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

अचानक कैसे कैंसर से हो गई मौत?

हालांकि पूनम पांडे की मौत पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। पूनम पांडे के बॉडीगार्ड ने भी बताया कि पूनम पांडे कभी भी बीमार नहीं लगती थी उनकी मौत से वह भी हैरान है। वहीं अब सवाल उठ रहे हैं की मौत कब हुई ?अचानक कैसे कैंसर से मौत हो गई ?अगर कैंसर की वजह से इतनी हालत खराब थी तो 2 दिन पहले तक लगातार शूटिंग कैसे कर रही थी। पूनम पांडे को किस अस्पताल में भर्ती कराया गया था? किस अस्पताल में आखिरी सांस ली अंतिम संस्कार कब होगा?

एक्ट्रेस के परिवार वाले मौन

वही आपको बता दे पूनम पांडे की मौत की खबर पर अभी तक एक्ट्रेस के परिवार से लेकर उनके पति सैम का भी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। वही आपको बता दें पूनम पांडे के एक वीडियो ने मौत की खबर को सस्पेंस बना दिया है। पूनम ने इंस्टाग्राम पर 3 दिन पहले गोवा का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह चिल करती हुई नजर आ रही थी। वही फेमस फैशन डिजाइनर रोहित शर्मा ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि दो दिन पहले पूनम पांडे उनके साथ मुंबई में सूट कर रही थी। उन्हें उनकी मौत पर यकीन नहीं हो रहा है।

Read More-Poonam Pandey की मौत पर एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा…’