Poonam Pandey की मौत पर एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा…’

पूनम पांडे के बॉडीगार्ड ने बहुत ही चौंकाने वाला बयान दिया है। पूनम पांडे के बॉडीगार्ड अमीन खान ने बताया कि एक्ट्रेस की मौत की खबर पर उन्हें यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी मौत की खबर उन्हें मीडिया से मिली है।

96
Poonam Pandey

Poonam Pandey Death: कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ में नजर आने वाली पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। पूनम पांडे की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है। पूनम पांडे की मौत कहां और कब हुई इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब इसी बीच पूनम पांडे के बॉडीगार्ड ने बहुत ही चौंकाने वाला बयान दिया है। पूनम पांडे के बॉडीगार्ड अमीन खान ने बताया कि एक्ट्रेस की मौत की खबर पर उन्हें यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी मौत की खबर उन्हें मीडिया से मिली है।

पूनम पांडे के बॉडीगार्ड ने दिया बड़ा बयान

पूनम पांडे के बॉडीगार्ड अमीन खान ने एक्ट्रेस की मौत की खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा,”मुझे इस खबर पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है। मैं उनकी बहन तक पहुंचाने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन वह मुझे जवाब नहीं दे रही हैं। मुझे तो पूनम पांडे की मौत की खबर मीडिया के जरिए मिली है। 31 जनवरी को मैं पूनम पांडे के साथ ही था और हमने फिनिक्स मिल में रोहित वर्मा के लिए एक फोटो शूट भी किया था। वह हमेशा फिट और ठीक दिखती थी और उन्होंने कभी भी अपनी हेल्थ के बारे में मुझे कुछ भी शेयर नहीं किया। मुझे पूनम को देखकर यह कभी नहीं लगा कि वो बीमार है। हालांकि अभी वह अपनी हेल्थ का ध्यान रख रही थी। उन्होंने शराब पीनी भी काम कर दी थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

अभी हाल ही में की थी गोवा में शूटिंग

पूनम पांडे के बॉडीगार्ड अमीन खान अभी हाल ही में गोवा में एक्ट्रेस के साथ गए थे जहां पर एक्ट्रेस की शूटिंग हो रही थी। अमीन खान 2011 से पूनम पांडे के साथ हैं। आपको बता दे पूनम पांडे के निधन की खबर पर कंगना रनौत से लेकर मुनव्वर फारूकी ने दुख जताया है।

Read More-अभिनेत्री Poonam Pandey का हुआ अचानक निधन, फैंस को नहीं हो रहा यकीन, इस वजह से हुई मौत