अभिनेत्री Poonam Pandey का हुआ अचानक निधन, फैंस को नहीं हो रहा यकीन, इस वजह से हुई मौत

एक्ट्रेस की अचानक मौत की खबर ने सोशल मीडिया और बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें उनके मौत की जानकारी दी गई है।

141
Poonam Pandey

Poonam Pandey Death: ‌ कंगना रनौत के शो लॉकअप फेम पूनम पांडे को लेकर एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनकर पूनम पांडे के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। एक्ट्रेस की अचानक मौत की खबर ने सोशल मीडिया और बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है। पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें उनके मौत की जानकारी दी गई है।

सर्वाइकल कैंसर से हुई पूनम पांडे की मौत

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया। जिसमें लिखा,”यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे।” पूनम पांडे की मौत की खबर सुनकर एक्ट्रेस के फैंस सदमे में हैं और उनके अचानक निधन पर यकीन नहीं कर पा रहे। कुछ यूजर्स तो इसे प्रैंक बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

कंगना रनौत के लॉकअप में नजर आई थी पूनम पांडे

पूनम पांडे हमेशा विवादों में घिरी रहती थी। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थी। पूनम पांडे कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थी। इस शो में इन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी। पूनम पांडे की मौत की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। उनके फैंस उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Read More-Ananya Panday के साथ नजर आएंगी Sara Ali Khan, पहली बार इस फिल्म में एक साथ धमाल मचाएंगे बेस्ट फ्रेंड्स!