Akshra Singh के शो को देखकर बेकाबू हुए फैंस ने तोड़ डाली कुर्सियां, पुलिस को भीड़ पर करना पड़ा लाठीचार्ज

हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने उत्तर प्रदेश में अपना शो किया था जहां पर जमकर बवाल हुआ है जिस कारण पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा।

82
Akshra Singh

Akshra Singh: बॉलीवुड बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री भी सबसे लोकप्रिय फिल्म इंडस्ट्री बन गई है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह ने अपनी बहुत बड़ी पहचान बना ली है। आज दिन पर दिन भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह की पापुलैरिटी बढ़ती जा रही है। अक्षरा सिंह आज देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही है। आपको बता दें कि हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने उत्तर प्रदेश में अपना शो किया था जहां पर जमकर बवाल हुआ है जिस कारण पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा।

अक्षरा सिंह के शो में हुआ बवाल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अक्षरा सिंह हाल ही में उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के एक इवेंट में पहुंची थी। इसी दौरान सिद्धार्थनगर जिले में अक्षरा सिंह का एक शो रखा गया था। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ पहुंची थी। इस दौरान अचानक अक्षरा सिंह को देखकर उनके पास बेकाबू हो जाते हैं। इसके बाद वहां पर लोग कुर्सियां तोड़ने लगते हैं और बवाल मचाने लगते हैं। हंगामा होता देख भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने खुद स्टेज से अपील करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने को कहा लेकिन लोगों ने अक्षरा सिंह की एक न सुनी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

पुलिस ने किया लाठी चार्ज

लगातार भीड़ को बेकाबू होता देख उत्तर प्रदेश पुलिस को अपना रूप दिखाना पड़ा इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया। यह पहली बार नहीं है जब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के किसी इवेंट में बवाल हुआ हो। इससे पहले भी कई बार अक्षरा सिंह के शो में हंगामा मच चुका है। तो पहले पटना में भी भीड़ में काबू हो गए थे जिस कारण पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा था इस दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे।

Read More-अभिनेत्री Poonam Pandey का हुआ अचानक निधन, फैंस को नहीं हो रहा यकीन, इस वजह से हुई मौत