कोरोना पॉजिटिव हुआ ये स्टार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली 65 रनों की पारी

टेस्ट मैच से कुछ देर पहले अचानक ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार बल्लेबाज की कोविद रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। फिर भी ऑस्ट्रेलिया ए बल्लेबाज ने इंटरनेशनल मैच खेलने का फैसला किया। इसके बाद भी इस खिलाड़ी ने शानदार फिफ्टी लगाई है।

87
josh inglis

AUS vs WI: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई हुई है। आज 2 फरवरी से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो गई है। तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले टेस्ट मैच से कुछ देर पहले अचानक ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार बल्लेबाज की कोविद रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। फिर भी ऑस्ट्रेलिया ए बल्लेबाज ने इंटरनेशनल मैच खेलने का फैसला किया। इसके बाद भी इस खिलाड़ी ने शानदार फिफ्टी लगाई है।

कोरोना में खेला ये बल्लेबाज

आज वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच से कुछ देर पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्तर विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिश कोरोना पॉजिटिव हो गए। इसके बाद भी जोश इंग्लिश ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे मैच खेलने का फैसला लिया। जोश इंग्लिश के इस फैसले की हर कोई सराहना कर रहा है। क्योंकि कोरोना में भी इस खिलाड़ी ने अपने देश की तरफ से इंटरनेशनल मैच खेलना जरूरी समझा। इसके बाद जोश इंग्लिश ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में 43 गेंद में 67 रनों की शानदार पारी खेली है। इस पारी के दौरान उन्होंने 10 चौके और एक छक्का लगाया है।

ऑस्ट्रेलिया ने जीता पहला मैच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सभी बल्लेबाज 48.4 ओवरों में 231 रनों के स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने जोश इंग्लिश की पारी के दम पर वेस्टइंडीज को पहले वनडे मैच में हरा दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट के नुकसान पर 232 रन बना दिए जिस कारण ऑस्ट्रेलिया इस मुकाबले को 8 विकेट से जीत गई है और तीन मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ बढ़त भी बना ली है।

Read More-30 साल के इस खिलाड़ी ने किया Team India के लिए डेब्यू, दूसरे टेस्ट में रोहित ने दिया मौका