Home मनोरंजन साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने राजनीति में रखा कदम, इस पार्टी की...

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने राजनीति में रखा कदम, इस पार्टी की तरफ से लड़ेंगे चुनाव

साउथ फिल्म इंडस्ट्री को थलापति विजय ने अपनी दमदार एक्टिंग से कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्म दी हैं। थलापति विजय अब एक्टिंग जगत में पांव रखने जा रही है। उन्होंने अपनी पार्टी का भी ऐलान कर दिया है।

123
Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay In Politics: साउथ फिल्म के सुपरस्टार अभिनेता थलापति विजय आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। क्योंकि थलापति विजय एक्टिंग जगत में अपनी दमदार एक्टिंग से अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में थलापति विजय की अलग की पहचान है। क्योंकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री को थलापति विजय ने अपनी दमदार एक्टिंग से कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्म दी हैं। थलापति विजय अब एक्टिंग जगत में पांव रखने जा रही है। उन्होंने अपनी पार्टी का भी ऐलान कर दिया है।

विजय ने राजनीति में रखा खत्म

थलापति विजय ने राजनीति में अपना कदम रख दिया है लेकिन वह साल 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी का सपोर्ट नहीं करेंगे और ना विधानसभा चुनाव 2024 लड़ेंगे। साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा “हम अपनी पार्टी ‘तमिलागा वेत्री कझगम’ को रजिस्टर करने के लिए आज चुनाव आयोग में आवेदन कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य आगामी 2026 विधानसभा चुनाव लड़ना और जीतना है। साथ ही मौलिक राजनीतिक परिवर्तन लाना है, जो लोग चाहते हैं।

लियो में मचाया था धमाल

साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर थलापति विजय के फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी कुछ दिनों पहले थलापति विजय लियो फिल्म में नजर आए थे जहां लोगों ने विजय थलापति फिल्म को पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। अगर हम विजय की फिल्म लियो के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म में वर्ल्ड वाइड में 600 करोड रुपए की कमाई की थी।

Read More-Akshra Singh के शो को देखकर बेकाबू हुए फैंस ने तोड़ डाली कुर्सियां, पुलिस को भीड़ पर करना पड़ा लाठीचार्ज