30 साल के इस खिलाड़ी ने किया Team India के लिए डेब्यू, दूसरे टेस्ट में रोहित ने दिया मौका

केएल राहुल से बाहर हो जाने के बाद दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने 30 साल के इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में डेब्यू का मौका दिया है। इस खिलाड़ी का रिकॉर्ड घरेलू क्रिकेट में शानदार रहा है।

81
team india

Ind vs Eng 2nd Test: आज विशाखापट्टनम में भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो गया है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्ट मैच में स्टार जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। आपको बता दे कि केएल राहुल से बाहर हो जाने के बाद दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने 30 साल के इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में डेब्यू का मौका दिया है। इस खिलाड़ी का रिकॉर्ड घरेलू क्रिकेट में शानदार रहा है।

रजत पाटीदार ने किया डेब्यू

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। 30 साल के रजत पाटीदार को पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेलने का मौका कप्तान रोहित शर्मा ने दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में रजत पाटीदार अपना टेस्ट डेब्यू कर रहे। केएल राहुल के बाहर हो जाने के बाद मध्यक्रम पर भारतीय टीम को एक बल्लेबाज की जरूरत है। जिस कारण कोच राहुल द्रविड़ और पठान रोहित शर्मा ने रजत पाटीदार पर भरोसा जताया है।

घरेलू मैचों में रहा है ऐसा प्रदर्शन

रजत पाटीदार ने टीम इंडिया के लिए सिर्फ अभी तक एक वनडे मैच खेला है जिसमें उन्होंने 22 रन बनाए थे। रजत पाटीदार ने बल्लेबाजी करते हुए फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 55 मैचों में 4000 रन बना चुके हैं। इसके अलावा रजत पाटीदार ने लिस्ट ए के 58 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1985 रन बनाए हैं। रजत पाटीदार नंबर चार पर इंग्लैंड के खिलाफ खेलने उतर सकते हैं।