Ananya Panday के साथ नजर आएंगी Sara Ali Khan, पहली बार इस फिल्म में एक साथ धमाल मचाएंगे बेस्ट फ्रेंड्स!

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे पहली बार अपनी बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान के साथ फिल्म में नजर आने वाली है।अनन्या पांडे और सारा अली खान इस फिल्म में एक साथ धमाल मचाते हुए नजर आ सकती हैं।

96
Ananya Panday

Ananya Pandya and Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान के लाडली बेटी सारा अली खान और मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे दोनों ही बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स हैं। सारा अली खान और अनन्या पांडे को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस बेस्ट फ्रेंड भी माना जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे पहली बार अपनी बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान के साथ फिल्म में नजर आने वाली है।अनन्या पांडे और सारा अली खान इस फिल्म में एक साथ धमाल मचाते हुए नजर आ सकती हैं।

फिल्म एक साथ नजर आएगी अनन्या और सारा

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे और उनकी बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। अनन्या पांडे और सारा अली खान को हाल ही में मैडॉक फिल्म्स से ऑफिस के बाहर देखा गया है। मैडॉक फिल्म्स की तरफ से कॉकटेल फिल्म बनाई गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार सारा अली खान और अनन्या पांडे कॉकटेल 2 फिल्म में एक साथ नजर आ सकती हैं। मैडॉक फिल्म्स की अभी तक कॉकटेल 2 फिल्म को लेकर कोई भी ऐलान जारी नहीं किया गया है।

एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड है अनन्या और सारा

बॉलीवुड फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान को अनन्या पांडे की बेस्ट फ्रेंड कहा जाता है क्योंकि अनन्या पांडे और सारा अली खान बीते दिनों करण जौहर के रियलिटी शो कॉफी विद करण में नजर आई थी। सारा अली खान ने अनन्या पांडे की लव लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। अनन्या पांडे और सारा अली खान आए दिन एक दूसरे के साथ बॉलीवुड पार्टी में भी नजर आती रहती हैं। सारा अली खान को अनन्या पांडे के साथ कई बार वेकेशन इंजॉय करते हुए भी देखा गया है।

Read More-‘बिग बॉस’ की एक्ट्रेस के साथ हुआ रेप, दोस्त पर अबॉर्शन करवाने का भी लगाया आरोप