भारतीय बल्लेबाजों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ इंग्लैंड का ये खतरनाक गेंदबाज!

दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि इंग्लैंड टीम का यह स्टार खिलाड़ी दूसरा टेस्ट मैच से बाहर हो गया है।

91
Ind vs Eng

Ind vs Eng 2nd Test: भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजों के अलावा बल्लेबाजों ने भी इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार प्रदर्शन किया था जिस कारण भारत ने शानदार बढ़त बना ली थी लेकिन फिर इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने भारत को पहला टेस्ट मैच हरा दिया। आपको बता दे कि दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि इंग्लैंड टीम का यह स्टार खिलाड़ी दूसरा टेस्ट मैच से बाहर हो गया है।

दूसरा टेस्ट नहीं खेलेगा इंग्लैंड का ये गेंदबाज

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिन गेंदबाज जैक लीच के घुटने में चोट लग गई है। चोट लगने की वजह से जैक लीच इंग्लैंड टीम की प्लेइंग इलेवन से दूसरे टेस्ट मैच के लिए बाहर हो जाएंगे। जैक लीच के बाहर हो जाने से इंग्लैंड को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि दूसरे टेस्ट मैच में भी स्पिन फ्रेंडली पिच तैयार की जा सकती है। जैक लीच एक अनुभवी और खतरनाक स्पिन गेंदबाज हैं जो इंग्लैंड के लिए शानदार प्रदर्शन कर सकते थे।

कल होगा दूसरा टेस्ट मैच

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी को खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ इंग्लैंड क्रिकेट टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में पहले से ही 0-1 से आगे चल रही है। भारतीय टीम के खिलाड़ी दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को हराकर सीरीज बराबर कर सकते हैं। भारतीय टीम पिछले 12 सालों से अपने घरेलू मैदान पर कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं हारी है जो कि एक रिकॉर्ड है।

Read More-Ind vs Eng: लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भी दूसरे टेस्ट में इन दो खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, बल्लेबाजी कोच ने दिए संकेत