Ind vs Eng: लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भी दूसरे टेस्ट में इन दो खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, बल्लेबाजी कोच ने दिए संकेत

लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा इन दो खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं। इस बात का संकेत खुद टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने दिया है।

94
ind vs eng test

Ind vs Eng: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट फॉर्मेट में युवा खिलाड़ियों को मौका दे रही है। कई सीनियर खिलाड़ियों को बाहर करने के बाद युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया जा रहा है। कुछ युवा खिलाड़ी अपने मौके का शानदार फायदा उठा रहे हैं और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। तो कुछ खिलाड़ी लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं जिस कारण उन्हें टीम में अपनी जगह बनाए रखना अभी मुश्किल हो गया है। लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा इन दो खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं। इस बात का संकेत खुद टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने दिया है।

दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगे गिल और अय्यर

फॉर्मेट में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल को टीम इंडिया से बाहर करने की मांग फैंस करने लगे हैं। इन इस बीच दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने बयान देते हुए कहा टीम इंडिया में कुछ ऐसे युवा खिलाड़ी हैं जिन्हें अभी ज्यादा टेस्ट मैच खेलने को नहीं मिला है। इसलिए हमें उन्हें और मौके के देने की जरूरत है मुझे पूरा यकीन है कि गिल, अय्यर और जायसवाल जल्द ही एक बड़ी पारी खेलेंगे।

पहले टेस्ट में फ्लॉप रहे थे गिल और अय्यर

टीम इंडिया के लिए नंबर तीन पर खेलते हुए शुभमन खेलने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में इस रन बनाए जिसके बाद दूसरी पारी में वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे और 0 रन पर आउट हो गए। इसके अलावा श्रेयस अय्यर भी इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 35 रन बनाया और दूसरी पारी में भी उन्होंने 13 रन ही बना पाए। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारतीय टीम 231 रनों का लक्ष्य नहीं हासिल कर पाए जिस कारण इंग्लैंड ने भारत को 28 रनों से मैच में हरा दिया और भारतीय टीम के सभी बल्लेबाज दूसरी पारी में 202 रनों पर ऑल आउट हो गए।

Read More-एक दो नहीं बल्कि इन 4 स्टार खिलाड़ियों के बिना दूसरा टेस्ट खेलेगी Team India, कैसे लेगी इंग्लैंड से बदला?