‘बिग बॉस’ की एक्ट्रेस के साथ हुआ रेप, दोस्त पर अबॉर्शन करवाने का भी लगाया आरोप

उसके दोस्त ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए हैं और उसके साथ मारपीट भी की है। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाने में दर्ज भी कर दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह आरोपी शख्स को लगभग 2 साल से जानती है।

76
Bigg Boss

सलमान खान का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस के साथ रेप हुआ है जिसकी शिकायत उन्होंने दिल्ली के तिगड़ी थाने में दर्ज कराई है। पीड़ित एक्ट्रेस और मॉडल ने बताया कि उसके दोस्त ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए हैं और उसके साथ मारपीट भी की है। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाने में दर्ज भी कर दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह आरोपी शख्स को लगभग 2 साल से जानती है।

शादी का झांसा देता रहा दोस्त

पीड़िता एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए बताया है कि आरोपी शख्स उन्हें साल 2022 से जानता था। साल 2023 में जब वह दिल्ली में थी तो उनसे आरोपी ने कहा-मेरे दोस्त तुमसे मिलना चाहते हैं और वह मिलने की जिद करने लगा। जब आरोपी उनसे मिलने आया तो खुद सामान लाया और उसमें कुछ खाने पीने की चीज थी उन चीजों को खाकर मैं बेहोश हो गई और उसने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया और शादी के नाम पर लगातार आरोपी उनके न्यूड वीडियो और पिक्चर्स मांगता रहा। जब भी वह उससे शादी करने के लिए कहती तो वह वायरल करने की धमकी दे देता था
आरोपी ने मारपीट भी की और अबॉर्शन भी करवा दिया।

पीड़िता ने दर्ज कराया केस

बिग बॉस एक्ट्रेस और मॉडल पीड़िता ने तिगड़ी थाने में दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर धारा 376/556 OPC के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की जान शुरू कर दी है। वही आपको बता दे अभी हाल ही में बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले हुआ था जिसमें मुनव्वर फारूकी ने ट्रॉफी जीती है।

Read More-शाहरुख खान को देखकर घबरा गया फैन, तुरंत किंग खान ने किया ऐसा काम जीत लिया दिल, देखें वीडियो