शाहरुख खान को देखकर घबरा गया फैन, तुरंत किंग खान ने किया ऐसा काम जीत लिया दिल, देखें वीडियो

साल 2023 में शाहरुख खान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के लीजेंड्री सिंगर आशा भोंसले के जूठे कप उठाए थे उनका यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है।

184
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है शाहरुख खान के तो लाखों लोग दीवाने हैं। अब इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान अपने फैन के साथ कुछ ऐसा करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे सभी का दिल जीत लिया है। हर बार उनकी दिलेरी कुछ ना कुछ ऐसा कर देती है जिससे कि वह लोगों का दिल जीत लेते हैं। साल 2023 में शाहरुख खान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के लीजेंड्री सिंगर आशा भोंसले के जूठे कप उठाए थे उनका यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है।

शाहरुख खान को देख कांपने लगा फैन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान का एक फैन उनसे मुलाकात करने के लिए स्टेज पर आता है। इसके बाद शाहरुख खान उसके कंधे पर अपना हाथ रखते हैं और फिर बड़े ही प्यार से हग कर लेते हैं। इसके बाद आपने उस फैन के साथ कई फोटोस क्लिक करवाते हैं। शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SRK VIBE (@_srkvibe2.0)

लोगों को पसंद आ रहा शाहरुख खान का अंदाज

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह अंदाज फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है। शाहरुख खान का यह प्यार सा जेस्चर उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आ रहा है। और उनके इस कदम की काफी तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘आपके लिए इज्जत और ज्यादा बढ़ गई है।’

Read More-साड़ी पहने दिखे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, सामने आई Pushpa 2 के शूटिंग की तस्वीर