मयंक अग्रवाल के पानी में मिलाया गया जहर? ICU में भर्ती हुए भारतीय क्रिकेटर

इसी बीच मयंक अग्रवाल को लेकर एक बहुत ही पूरी खबर सामने आई है क्योंकि भारतीय टीम के क्रिकेटर मयंक अग्रवाल अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

124
mayank agrawal

Mayank Agrawal: भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।
बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को पिछले कुछ समय से टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिल रहा है इस कारण वह डोमेस्टिक क्रिकेट खेल रहे हैं। इसी बीच मयंक अग्रवाल को लेकर एक बहुत ही पूरी खबर सामने आई है क्योंकि भारतीय टीम के क्रिकेटर मयंक अग्रवाल अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

अस्पताल में भर्ती हुए मयंक अग्रवाल

रिपोर्ट के अनुसार मयंक अग्रवाल जब दिल्ली के लिए फ्लाइट में बैठे तब उनकी सीट पर पानी की तरह पैकेट रखा था जिसे उन्होंने पानी समझकर पी लिया। पेय पदार्थ को पीने के बाद मयंक अग्रवाल की अचानक तबियत बिगड़ गई। उनके गले में तेजी से जलन पड़ने लगी इस दौरान उनको कई उल्टियां भी आई। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। अब मयंक अग्रवाल की हालत स्थिर बताई जा रही है।

क्या पानी में मिलाया गया जहर?

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में बताया गया है कि मयंक अग्रवाल के खिलाफ साजिश रची गई है। इसके बाद पुलिस अब जांच में जुट गई है। मयंक अग्रवाल के साथ हुई इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है क्योंकि वह इस समय रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक टीम के कप्तान भी है। पिछले कुछ समय से रणजी ट्रॉफी खेलते हुए मयंक अग्रवाल ने शानदार प्रदर्शन भी किया है।

Read More-कौन है यूपी के Sourabh Kumar? क्रिकेट के लिए छोड़ी एयरफोर्स की नौकरी फिर बिना IPL खेले मिली Team India में एंट्री