‘बिग बॉस 17’ से बाहर आने के बाद Ankita Lokhande ने फैंस को दी गुड न्यूज़, शेयर किया पोस्ट

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे ने फैंस के साथ बहुत बड़ी गुड न्यूज़ शेर की है जिसे सुनकर एक्ट्रेस के फैंस गदगद हो गए हैं। बिग बॉस 17 से बाहर निकालने के बाद अंकिता लोखंडे की किस्मत चमक गई है और उनके हाथ बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

135
ankita lokhande

Ankita Lokhande: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता (Ankita Lokhande) का बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की चैंपियन बनने का सपना अधूरा ही रह गया। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में काफी नाम कमाया है लेकिन वह इस शो की विनर नहीं बन पाई। मुनव्वर फारूकी(Munawar faruqi) बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ले गए। बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे ने फैंस के साथ बहुत बड़ी गुड न्यूज़ शेर की है जिसे सुनकर एक्ट्रेस के फैंस गदगद हो गए हैं। बिग बॉस 17 से बाहर निकालने के बाद अंकिता लोखंडे की किस्मत चमक गई है और उनके हाथ बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

इस फिल्म में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में नजर आने के बाद ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ नामक फिल्म में नजर आने वाली है। रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ इस मार्च में सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए पूरी तैयार है। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लीड रोल में नजर आने वाली है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा का निर्देशन इसे और खास बनाता है। अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए रणदीप हुड्डा ने कहा, ‘श्री सावरकर के साथ कालापानी में लगभग 2 साल बिताने के बाद, अब उनके लिए आजादी की और कदम बढ़ाने का समय आ गया है…।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म इसी साल 22 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है यह फिल्म हिंदी मराठी भाषाओ में रिलीज की जाएगी। ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ भारत में स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है। पवित्र रिश्ता अभिनेत्री रणदीप हुड्डा निर्देशित इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही है।

Read More-साड़ी पहने दिखे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, सामने आई Pushpa 2 के शूटिंग की तस्वीर