बदन पर पानी डालकर Nora Fatehi ने नेशनल टीवी पर किया ऐसा डांस, देखकर भड़के लोग

नोरा फतेही (Nora Fatehi) रियलिटी शो में एक डांस परफॉर्मेंस को गई थी जहां पर एक्ट्रेस ने ऐसा डांस किया जिसे देखकर लोग भड़क गए। नोरा फतेही को शो डांस प्लस प्रोमो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा गया था।

261
Nora Fatehi

Nora Fatehi Trolling: बॉलीवुड की फेमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को आज के समय में कौन नहीं जानता है नोरा फतेही ने अपने किलर डांस मूव्स से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। इस बार नोरा फतेही(Nora Fatehi) ट्रोल के निशाने पर आ गई है। दरअसल नोरा फतेही (Nora Fatehi) रियलिटी शो में एक डांस परफॉर्मेंस को गई थी जहां पर एक्ट्रेस ने ऐसा डांस किया जिसे देखकर लोग भड़क गए। नोरा फतेही को शो डांस प्लस प्रोमो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखा गया था।

स्टेज पर नोरा फतेही ने किया ऐसा डांस

डांसर नोरा फतेही रेमो डिसूजा, पुनीत पाठक (Punit Pathak) और राघव जुयाल जजेस शो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ‘नाच मेरी रानी’ गाने पर स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi)के बोल्ड डांस मूव्स देखकर जज भी हैरान रह गए। वही उनका यह डांस देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। वही एक यूजर ने लिखा,’मैं कभी नोरा के ग्रेस और टैलेंटे की वजह से उसकी फैन नहीं थी, लेकिन उनके हाल ही डांस परफॉर्मेंस में काफी निराश किया।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘नेशनल टीवी पर यह सब तरीका हो रहा है?’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘यह बिल्कुल भी फैमिली फ्रेंडली शो नहीं है। क्या हो रहा है?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @tusharflorina_favforever

नोरा फतेही का वर्क फ्रंट

फेमस डांसर नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इस समय बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री नोरा फतेही के पास Crakk, मडगांव एक्सप्रेस, डांसिंग डैड और Matka में नजर आएंगी। आखरी बार वह झलक दिखला जा में जज करती हुई नजर आई थी। पिछली बार उन्हें हिप हॉप इंडिया में जजिंग करते हुए देखा गया था।

Read More-‘बिग बॉस 17’ से बाहर आने के बाद Ankita Lokhande ने फैंस को दी गुड न्यूज़, शेयर किया पोस्ट