Shilpa Shetty को मिला चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड, एक्ट्रेस ने शेयर किया प्राउड मोमेंट

इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया है। जिसकी तस्वीर खुद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

183
Shilpa Shetty

Champions of Change Award: शिल्पा शेट्टी एक्टिंग जगत की एक बहुत ही चर्चित और फेमस अभिनेत्री हैं शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से कई हिट फिल्में बनाई है। जिस कारण आज लोग शिल्पा शेट्टी की एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। आपको बता दे कि इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया है। जिसकी तस्वीर खुद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इस अवार्ड से सम्मानित हुई शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया है। शिल्पा शेट्टी ने खोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी कई सारी तस्वीरें शेयर की है जिसमें शिल्पा शेट्टी अवार्ड लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ शिल्पा शेट्टी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा “महाराष्ट्र में माननीय न्यायमूर्ति के.जी. बालाकृष्णन और माननीय न्यायमूर्ति ज्ञान सुधा मिश्रा जी द्वारा ‘चैंपियंस ऑफ चेंज 2023’ पुरस्कार से सम्मानित होने पर बेहद आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं। एक गौरवशाली भारतीय के रूप में, मैं बहुत आभारी हूं। मुझे अपने काम पर गर्व है और मैं विनम्र महसूस करती हूं कि मैं किसी के हेल्थ एंड वेलनेस के लिए एंटरटेनमेंट या अवेयरनेस के माध्यम से एक छोटे, पॉजिटिव तरीके से उत्प्रेरक की भूमिका निभा सकती हूं, एक्नॉलेजमेंट के लिए थैंक्यू नंदन झा जी। यह सब प्यार और प्रशंसा है जो प्रेरित करती है मुझे बेहतर करने के लिए। यह मेरे फैंस के लिए है। विद ग्रेटिट्यूड।”

इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आई शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आई थी। रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा विवेक ओबेरॉय एक्टिंग का जलवा बिखेरती खेलते हुए देखे गए हैं। इंडियन पुलिस फोर्स 18 जनवरी को रिलीज हुई है।

Rea More-बदन पर पानी डालकर Nora Fatehi ने नेशनल टीवी पर किया ऐसा डांस, देखकर भड़के लोग