अगर सपने में इन चीजों को देखा है जलते हुए, तो चमकने वाली है आपकी किस्मत

सपने में दिखने वाली चीज भविष्य में घटने वाली घटनाओं को लेकर सचेत करती हैं कुछ सपने शुभ होते हैं तो कुछ अशुभ सपने माने जाते हैं।

80
fire

Dream Astrology: ज्यादातर सोते समय हम लोग सपने में कुछ न कुछ चीज देखते रहते हैं। सपने में कुछ चीजों का दिखाना जीवन में होने वाली घटनाओं का संकेत देता है। सपने में दिखने वाली चीज भविष्य में घटने वाली घटनाओं को लेकर सचेत करती हैं कुछ सपने शुभ होते हैं तो कुछ अशुभ सपने माने जाते हैं। आइए आगे आर्टिकल में आग से जुड़े कुछ सपनों के बारे में जानते हैं।

अपने आप को जलते देखना: अगर सपने में अपने आपको जनता देखना शुभ और अशुभ दोनों ही हो सकता है। कई बार चिंता भी बढ़ जाती है।

ऑफिस या शॉप में आग लगना: सपने में अपने ऑफिस या शॉप में आग लगा तरक्की होने का संकेत माना जाता है। ऑफिस में आग लगा आपकी सफलता को दर्शाता है।

जंगल में आग लगना: कई बार व्यक्ति सपने में जंगल में आग लगाता देखा है। स्वप्न शास्त्र में जंगल में आग देखना परिवार में आने वाली समस्या का संकेत देता है।

आग की लपटे: सपने में ऊंची ऊंची आग के लपेटे देखना शुभ नहीं माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि आपके जीवन में कुछ बुरा होने वाला है।

मोमबत्ती या हवन कुंड: सपने में अगर मोमबत्ती या हवन कुंड जलता हुआ देखते हैं तो समझ लेना की बहुत ही शुभ संकेत मिल रहे हैं। मन को शांति मिलेगी किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-शनि के अस्त होते ही इन राशि वालों के शुरू हुए बुरे दिन, शनि बरपाएंगे कहर