शनि के अस्त होते ही इन राशि वालों के शुरू हुए बुरे दिन, शनि बरपाएंगे कहर

शनि देव 11 फरवरी को अस्त होंगे और 18 मार्च तक इसी अवस्था में रहेंगे। इस दौरान कुछ ऐसी राशियां है जिनको बहुत ही तकलीफों का सामना करना पड़ेगा। शनि के अस्त होने के साथ ही कुछ राशियों के उल्टे दिन शुरू हो जाएंगे।

134
Shani dev

Shani Dev: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है शनि देव जी पर प्रसन्न होते हैं उसके जीवन में खुशियां ही खुशियां भर देते हैं और जिस पर रुष्ट होते हैं। उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। शनि देव अभी कुंभ राशि में है और जल्द ही उनकी चाल में बदलाव होने वाला है। शनि देव 11 फरवरी को अस्त होंगे और 18 मार्च तक इसी अवस्था में रहेंगे। इस दौरान कुछ ऐसी राशियां है जिनको बहुत ही तकलीफों का सामना करना पड़ेगा। शनि के अस्त होने के साथ ही कुछ राशियों के उल्टे दिन शुरू हो जाएंगे।

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव का अस्त होना आपकी राशि के लिए बहुत ही हानिकारक होगा। आपको शारीरिक, मानसिक और आर्थिक हर तरीके से कष्ट उठाना पड़ेगा। आप अपने पढ़े हुए खर्चों से काफी ज्यादा परेशान हो सकते हैं। शनि के नकारात्मक प्रभाव से आपको नुकसान बहुत ही झेलना पड़ेगा। मकर राशि के जातकों की सेहत खराब हो सकती है।

कुंभ राशि

अस्त होकर शनि कुंभ राशि की परेशानियां बढ़ाएंगे। नौकरी में आपको बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। कैरियर और धन के मामले में आपको कई तरह के उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। कुंभ राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है। इस दौरान आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको नुकसान झेलना पड़ेगा।

कर्क राशि

इस समय कर्क राशि के जातकों पर ढैय्या चल रही है। इन राशि के लोगों को 18 मार्च तक बहुत ही कष्ट उठाना पड़ सकता है। शनि के दुष्प्रभाव के चलते आपके हर काम में बाधा आ सकती है। कुछ जातकों की आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो सकती है।

Read More-कुंभ राशि में बनने जा रहा बुधादित्य राजयोग, चांदी की तरह चमकेगी इन 3 राशि वालों की किस्मत