मनीषा रानी के फैंस को लेकर आई बुरी खबर, एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत अस्पताल में भर्ती

मनीषा रानी की तबीयत बिगड़ गई है जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मनीषा रानी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें मनीषा रानी अस्पताल में लेटी हुई नजर आ रही हैं।

117
Manisha Rani Hospitalized

Manisha Rani Hospitalized: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फेम मनीषा रानी को आज के दिनों में कौन नहीं जानता है। मनीषा रानी इन दिनों ‘झलक दिखला जा 11’ में अपने डांस का जलवा दिखाती हुई नजर आ रही है। अब इसी बीच मनीषा रानी को लेकर एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। मनीषा रानी की तबीयत बिगड़ गई है जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मनीषा रानी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें मनीषा रानी अस्पताल में लेटी हुई नजर आ रही हैं।

अस्पताल में भर्ती हुई मनीषा रानी

सोशल मीडिया पर मनीषा रानी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है कि मनीषा हॉस्पिटल में लेटी हुई दिखाई दे रही हैं और उनके हाथों में ड्रिप लगी है। मनीषा रानी की इस तस्वीर को फैन पेज से शेयर किया गया है। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है,”मैं तुम्हारे हर दिन के स्ट्रगल को जानती हूं।झलक दिखला जा के लिए तुम अपना बेस्ट दे रही हो , लेकिन तुम्हारी फिजिकल स्ट्रेन्थ कमजोर है। हमें उम्मीद है कि तुम जल्द ही ठीक हो जाओगी। मैंने तुम्हें 12-15 घंटे तक मेहनत करते देखा है। मेरी स्ट्रॉन्ग लड़की मनीषा रानी। जल्दी ठीक हो जाओ।”

फैंस कर रहे उनके ठीक होने की दुआ

झलक दिखला जा के मंच पर अपने डांस से दिल जीतने वाली मनीषा रानी की इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा,”किसी की नजर लग गई है मेरी रानी को प्लीज भगवान जल्दी से ठीक कर दो मेरी रानी को।” तो वहीं दूसरे ने लिखा, “दिल से रोना आ रहा है आपकी यह हालत देखकर प्लीज भगवान जल्दी से ठीक कर दो मेरी रानी को।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”गेट वेल सून।” तो वही एक यूजर ने लिखा, “गेट वेल सून मेरी स्ट्रांग गर्ल।”

Read More-देर रात Shahnaaz Gill के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे वरुण शर्मा, बर्थडे गर्ल के साथ मस्ती करते दिखे एक्टर