मुंबई इंडियंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, गेंदबाजी करते दिखे कप्तान Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट को लेकर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या की कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई है से देखकर मुंबई इंडियंस के फैंस राहत की सांस ले सकते हैं।

114
Hardik Pandya

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हार्दिक पांड्या वनडे विश्व कप 2023 के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद वह कुछ समय से लगातार भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन आईपीएल 2024 से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वापसी के लिए बहुत ही मेहनत कर रहे हैं हार्दिक पांड्या आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट को लेकर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या की कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई है से देखकर मुंबई इंडियंस के फैंस राहत की सांस ले सकते हैं।

गेंदबाजी करते दिखे हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें हार्दिक पांड्या गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। चोटिल होने के बाद हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करता देख फैंस खुश हो गए हैं। इसके बाद अब फैंस को उम्मीद है की हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में वापसी कर सकते हैं। क्योंकि इस बार हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने फिर से टीम में वापस बुला लिया है और हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया है।

संभालेंगे मुंबई इंडियंस की कप्तानी

क्रिकेट फैंस तब हैरान रह गए थे जब मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को फिर से अपने साथ शामिल कर लिया फिर रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया और हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बना दिया। इस बार हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 का टूर्नामेंट खेलेगी। भारतीय फैंस को उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या फिर से टीम इंडिया की तरफ से t20 विश्व कप में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-मैच देख रहे फैन ने पकड़ी इंग्लैंड के खिलाड़ी की शानदार कैच, इनाम में मिले 90 लाख