मैच देख रहे फैन ने पकड़ी इंग्लैंड के खिलाड़ी की शानदार कैच, इनाम में मिले 90 लाख

साउथ अफ्रीका T20 लीग के एक मैच में बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना हुई है। जिसमें एक फैन ने लाइव मैच के दौरान बल्लेबाज की कैच ग्राउंड के बाहर पड़ी है। इसके बाद उस फैन को 90 लाख रुपए भी इनाम में मिले हैं।

77
SA20 Leauge

SA20 League: हमें साउथ अफ्रीका में साउथ अफ्रीका टी 20 लीग टूर्नामेंट चल रहा है। साउथ अफ्रीका T20 लीग में विदेशी खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से अपनी अपनी फ्रेंचाइजियों को जीत दिला रहे हैं। आपको बता दे साउथ अफ्रीका T20 लीग के एक मैच में बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना हुई है। जिसमें एक फैन ने लाइव मैच के दौरान बल्लेबाज की कैच ग्राउंड के बाहर पड़ी है। इसके बाद उस फैन को 90 लाख रुपए भी इनाम में मिले हैं।

फैन ने पकड़ा शानदार कैच

साउथ अफ्रीका के T20 लीग के एक मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज लियम डॉसन बल्लेबाजी कर रहे होते हैं जिसके बाद लियम डॉसन शॉट खेलते हैं जिसके बाद गेंद सीधे बाउंड्री लाइन के बाहर फैंस के बीच चली जाती है। लेकिन इस दौरान एक भी फैन एक हाथ से लियम डॉसन का शानदार कैच पकड़ लेता है। जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैच लेने के बाद वह शख्स बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई दे रहा है इसके साथ वहां पर उसके साथी भी खूब सेलिब्रेशन कर रहे हैं।

इनाम में मिलेंगे 90 लाख

साउथ अफ्रीका में चल रही T20 लीग के अनुसार अगर कोई भी फैन मैदान में एक हाथ से डायरेक्ट कैच पकड़ता है तो उसे 2 लाख रैंड दिया जाएगा। भारतीय रूपों की बात करें तो इसकी कीमत 90 लाख होगी यानी कि एक हाथ से कैच पकड़ने वाले शख्स को 90 लाख रुपए दिए जाएंगे। अगर हम मैच की बात करें तो साउथ अफ्रीका T20 लीग में प्रिटोरिया कैपिटल्स के सभी बल्लेबाज 125 रनों के स्कोर पर आउट हो गए थे। लेकिन सनराइजर्स के बल्लेबाज 20 ओवर में 122 रन ही बना पाए। जिस कारण कैपिटल्स ने इस मैच को तीन रनों से जीत लिया।

Read More-विपक्षी टीम का विकेट गिरने के बाद कैसे जश्न मनाते हैं Virat Kohli? Rohit Sharma ने उत्तरी नकल, देखें वीडियो