विपक्षी टीम का विकेट गिरने के बाद कैसे जश्न मनाते हैं Virat Kohli? Rohit Sharma ने उत्तरी नकल, देखें वीडियो

इसी बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा विराट कोहली के सेलिब्रेशन की नकल उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

182
Rohit Sharma

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली हमेशा से ही मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जब भी सामने वाली टीम का विकेट गिरता है तब विराट कोहली का सेलिब्रेशन देखने लायक होता है वह काफी एग्रेसिव हो जाती है। आपको बता दे कि इसी बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा विराट कोहली के सेलिब्रेशन की नकल उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रोहित ने उतारी विराट की नकल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में रोहित शर्मा एक इंटरव्यू दे रहे हैं। जहां पर एक एंकर रोहित शर्मा से विराट कोहली के सेलिब्रेशन के बारे में पूछता है तो रोहित शर्मा विराट कोहली की तरह नकल करने लगते हैं। इसके बाद रोहित शर्मा को जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी और सूर्यकुमार यादव के शुक्ला शॉट को भी कॉपी करते देखा जा सकता है। इस दौरान रोहित शर्मा महेंद्र सिंह धोनी के पसंदीदा हेलीकॉप्टर शॉट और सचिन तेंदुलकर के अप्रकट को भी कॉपी कर के हुए नजर आ रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे रोहित

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। इसके बाद रोहित शर्मा इस समय भारतीय टीम की कप्तानी इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में कर रहे हैं। लेकिन विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैच से बाहर रहेंगे।

Read More-क्या सच है शोएब मलिक पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप, पूर्व पाक क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी