वेडिंग एनिवर्सरी पर Mouni Roy ने शेयर की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें, कहा-‘अनगिनत यादों के 370 दिन…’

मौनी राॅय की शादी 2 साल पहले मशहूर बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ हुई थी। अपनी दूसरी शादी की सालगिरह पर मौनी राॅय ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपने पति पर ढेर सारा प्यार लुटाती हुई नजर आ रही है।

228
Mouni Roy

Mouni Roy: टेलीविजन की नागिन यानी मौनी राॅय को आज के समय में कौन नहीं जानता है। मौनी रॉय एक्टिंग इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती हैं। अपने ऑन स्क्रीन करियर के अलावा यह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। मौनी रॉय आज अपनी दूसरी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रही है। मौनी राॅय की शादी 2 साल पहले मशहूर बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ हुई थी। अपनी दूसरी शादी की सालगिरह पर मौनी राॅय ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपने पति पर ढेर सारा प्यार लुटाती हुई नजर आ रही है।

मौनी रॉय ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री मौनी राॅय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। फ्रेम में उनकी शादी की तस्वीर और उनके द्वारा एक साथ मनाए गए त्योहारों की तस्वीर भी शामिल हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी राॅय ने लिखा,”शादी के 2 साल, अनगिनत यादों के 730 दिन, और मेरी बात करते हुए 63,072,000 सेकंड और आप सुनने का नाटक करते रहे। हैप्पी एनिवर्सरी बेबी।” मौनी रॉय की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ढेर सारा प्यार भी लूटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इन टीवी शो में नजर आ चुकी है मौनी राॅय

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। लेकिन इन्हें असली लोकप्रियता नागिन शो से हासिल हुई है। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखा है। इन्होंने अक्षय कुमार के साथ 2018 पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा, गोल्ड के साथ हिन्दी फिल्मों में कदम रखा। फिर यह ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आई।

Read More-हनीमून पर पति के साथ रोमांटिक हुई Ira Khan, बिकिनी में शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें