हनीमून पर पति के साथ रोमांटिक हुई Ira Khan, बिकिनी में शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें

इसी बीच आयरा खान ने अपने पति नूपुर के साथ एक ऐसी सेल्फी शेयर कर दी है जो मिनटों में वायरल हो गई है। आयरा खान की हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

197
Ira Khan

Ira Khan: आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी काफी सुर्खियों में रही है। आमिर खान की लाडली आयरा खान ने फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे के साथ शादी की है। शादी के बाद आयरा खान अपने पति नूपुर शिखरे के साथ हनीमून पर गई है जहां से उन्होंने कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। हनीमून पर दोनों ही इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं अब इसी बीच आयरा खान ने अपने पति नूपुर के साथ एक ऐसी सेल्फी शेयर कर दी है जो मिनटों में वायरल हो गई है। आयरा खान की हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आयरा खान ने पति के साथ ली सेल्फी

आयरा खान (Ira Khan)ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जिसमें दोनों ही अपना हनीमून इंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस सेल्फी में आयरा बिकिनी में नजर आ रही है तो वही नूपुर शर्टलेस होकर पाउट करते हुए दिख रहे हैं। कपल की यह रोमांटिक तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही हैं।fallback

पहले की कोर्ट मैरिज फिर की शादी

आमिर खान की लाडली आयरा खान ने पहले नूपुर के साथ 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की फिर पार्टी रखी और उसके बाद उन्होंने उदयपुर में शादी की। दोनों ने उदयपुर में प्री वेडिंग फंक्शन किया और 10 जनवरी को क्रिश्चियन रिवाज से दोनों ने शादी कर ली। आयरा खान और नूपुर शिखरे की शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे।

Read More-विदेशी जमीन पर अक्षय और टाइगर ने लहराया तिरंगा, वीडियो शेयर कर मनाया गणतंत्र दिवस