क्या सच है शोएब मलिक पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप, पूर्व पाक क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी

शोएब मलिक पर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग के आरोप लगे हैं। इसके बाद पहली बार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने मैच फिक्सिंग के आरोपी पर बड़ा बयान दिया है।

87
Shoaib Malik On Match Fixing News

Shoaib Malik On Match Fixing News: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक पिछले कुछ समय से लगातार पर्सनल लाइफ के अलावा अपने क्रिकेट करियर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस समय शोएब मलिक बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेल रहे हैं। लेकिन शोएब मलिक पर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग के आरोप लगे हैं। इसके बाद पहली बार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने मैच फिक्सिंग के आरोपी पर बड़ा बयान दिया है।

मैच फिक्सिंग के आरोपों पर बोले शोएब मलिक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने सोशल मीडिया के जरिए मैच फिक्सिंग के आरोपों पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। शोएब मलिक ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा “जब बात अफवाहों की हो तो मैं सतर्कता बरतने की महत्ता पर जोर देना चाहता हूं, विशेषकर हाल में जो अफवाहें चल रही हैं। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं इन आधारहीन अफवाहों का खंडन करता हूं। सभी के लिए किसी भी जानकारी पर विश्वास करना और इस फैलाने से पहले जांच करना बहुत महत्वपूर्ण है। झूठ से प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंच सकता है और इससे गैर जरूरी भ्रम पैदा होता है। सच्चाई को प्राथमिकता दें और तथ्यों की समझ सुनिश्चित करने के लिए विश्वसनीय सूत्रों पर ही भरोसा करें। आपकी समझदारी के लिए धन्यवाद।”

क्यों लगे थे मैच फिक्सिंग के आरोप

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में लोग तब हैरान रह गए जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक ओवर में तीन नो बॉल फेंक दी। क्रिकेट इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब किसी स्पिन गेंदबाज ने एक ओवर में तीन नो बॉल डाली हो। इसके बाद सोशल मीडिया पर शोएब मलिक को लेकर मैच फिक्सिंग के कई आरोप लगाए गए हैं। लेकिन अब शोएब मलिक ने मैच फिक्सिंग के सभी आरोप को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

Read More-Ind vs Eng: दिन की शुरुआत में रूट ने कराई इंग्लैंड की वापसी, पहली पारी 436 पर ऑल आउट भारतीय टीम