Ind vs Eng: दिन की शुरुआत में रूट ने कराई इंग्लैंड की वापसी, पहली पारी 436 पर ऑल आउट भारतीय टीम

तीसरे दिन की शुरुआत में इंग्लैंड टीम के स्पिन गेंदबाज जो रूट ने इंग्लैंड के शानदार वापसी कराई है। जिस कारण पूरी भारतीय टीम 436 रनों के स्कोर पर पहली पारी में ऑल आउट हो गई है।

107
Ind vs Eng

Ind vs Eng 3rd Day: इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने पहले टेस्ट मैच के दो दिनों में 175 रनों की बढ़त बना ली थी। दूसरे दिन का खेल खत्म हुआ था तब भारत का स्कोर 431 रनों पर 7 विकेट थाm इस दौरान जडेजा और अक्षर पटेल मैदान पर नाबाद बल्लेबाजी कर रहे थे। आपको बता दे कि तीसरे दिन की शुरुआत में इंग्लैंड टीम के स्पिन गेंदबाज जो रूट ने इंग्लैंड के शानदार वापसी कराई है। जिस कारण पूरी भारतीय टीम 436 रनों के स्कोर पर पहली पारी में ऑल आउट हो गई है।

436 पर सिमटी टीम इंडिया

तीसरे दिन की शुरुआत में भारतीय टीम की तरफ से रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए। लेकिन इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ने जडेजा को 87 रनों के निजी स्कोर पर आउट कर दिया। जिस कारण अक्षर पटेल और जडेजा की 87 रनों की शानदार साझेदारी टूट गई। इसके बाद अगली ही गेंद पर तुरंत फिर से जो रूट ने जसप्रीत बुमराह को अपना शिकार बना दिया और भारत ने लगातार दो गेंद पर अपने दो विकेट खो दिए। फिर अंत में अक्षर पटेल भी 40 रनों पर आउट हो गए। जिस कारण पहली पारी में भारतीय टीम 436 रनों के निजी स्कोर पर ऑल आउट हो गए।

भारत ने बनाई 190 रनों की बढ़त

पहली पारी में इंग्लैंड टीम ने भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाए थे। इसके बाद पहली पारी में भारत ने 436 रनों का शानदार स्कोर बना दिया। जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली पारी में इंग्लैंड के खिलाफ 190 रनों की शानदार बढ़त हासिल कर ली है। इस दौरान इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ने चार विकेट लिए हैं।

Read More-विराट के नाम है गणतंत्र दिवस पर शतक जड़ने रिकॉर्ड, किंग कोहली है ऐसा करने वाले इकलौते भारतीय बल्लेबाज