Sunny Deol ने बॉबी देओल को किया बर्थडे विश, छोटे भाई पर प्यार लुटाते नजर आए एक्टर

सनी देओल की तरह उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं। इसी बीच अपने छोटे भाई बॉबी देओल के जन्मदिन पर सनी देओल ने एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

192
Sunny Deol and bobby deol

Bobby Deol Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सनी देओल की आज एक्टिंग की दुनिया में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। ग़दर 2 एक्टर को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जाता है। आपको बता दे कि सनी देओल की तरह उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं। इसी बीच अपने छोटे भाई बॉबी देओल के जन्मदिन पर सनी देओल ने एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सनी देओल ने शेयर की बॉबी देओल के साथ तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सनी देओल ने सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई बॉबी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। इसके साथ सनी देओल ने सोशल मीडिया पर बॉबी देओल के साथ एक तस्वीर शहर की है। जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सनी देओल और बॉबी देओल के फैंस इस प्यारी सी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सनी देओल किस तरह अपने छोटे भाई बॉबी देओल पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

एनिमल में नजर आए थे बॉबी देओल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता बॉबी देओल पिछले कुछ समय से कोई बड़ी फिल्म में नजर नहीं आए थे जिसके बाद उन्हें रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म में मौका मिला। जहां उन्होंने एक विलन का किरदार निभाया। लेकिन बॉबी देओल ने एनिमल फिल्म में अपने खतरनाक रोल से लोगों के होश उड़ा दिए हैं और वह साल 2023 के बेस्ट विलन में से एक बन गए हैं। इस जी कार्ड बॉबी देओल और रणबीर कपूर की फिल्में एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट भी छापे हैं।