बीच पर विदेशी लड़की को देखकर इकट्ठा हुई लड़कों की भीड़ और फिर… देखें वीडियो

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में एक विदेशी लड़की दिखाई दे रही है जिसे देखने के लिए लड़कों की भीड़ इकट्ठा हो गई है।

186
Beach

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आए दिन कुछ ना कुछ देखने को मिलता है। ऐसा कई बार होता है कि जब कहीं कोई अभिनेता या राजनेता कोई बड़ा चेहरा पहुंचता है तो उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में एक विदेशी लड़की दिखाई दे रही है जिसे देखने के लिए लड़कों की भीड़ इकट्ठा हो गई है।

बीच पर घूमती दिखी विदेशी लड़की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि बांग्लादेश के बीच पर आई हुई लड़की अपने फोन में वीडियो रिकॉर्ड करती हुई नजर आ रही है और कहती हुई दिख रही है कि,’मैं बीच पर हूं और आपको एक खूबसूरत व्यू देखना चाहती हूं।’ जैसे ही लड़की अपने फोन का बैक कैमरा चलती है तो देखने को मिलता है कि विदेशी लड़की को देखने के लिए बहुत सारे लड़के इकट्ठा हो गए हैं।

ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 21 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा,”किसी देश में जाने से पहले वहां की संस्कृति परंपराओं के बारे में जान ले।” तो वहीं दूसरे ने लिखा, “वह तो बस नजारे का आनंद ले रहे हैं।” इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर @PicturesFoIder हैंडल से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है, “A girl visited a beach while on vacation in Bangladesh and this was her view।”

Read More-मैच देख रहे फैन ने पकड़ी इंग्लैंड के खिलाड़ी की शानदार कैच, इनाम में मिले 90 लाख