सनी देओल की ‘गदर 2’ के आगे नहीं टिक पाई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’, पहले दिन की कमाई में हुई फेल!

अभिषेक बच्चन की फिल्म घुटने टेकती हुई नजर आ रही है पहले दिन के कनेक्शन में ही बहुत ही फ्लॉफ रही है। फिल्म की ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स का रिस्पांस तो अच्छा मिला लेकिन कमाई के मामले में अभिषेक बच्चन की फिल्म ठंडी पड़ती दिख रही है।

98
Gadar 2 and Ghoomer

Ghumar Box Office Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर: की टक्कर सनी देओल की फिल्म गदर 2 से हो रही है। हालांकि सनी देओल की फिल्म के आगे अभिषेक बच्चन की फिल्म घुटने टेकती हुई नजर आ रही है पहले दिन के कनेक्शन में ही बहुत ही फ्लॉफ रही है। फिल्म की ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स का रिस्पांस तो अच्छा मिला लेकिन कमाई के मामले में अभिषेक बच्चन की फिल्म ठंडी पड़ती दिख रही है।

कुछ खास कमाई नहीं कर पाए घूमर!

अभिषेक बच्चन के फिल्म घूमर पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। गदर2 का क्रेज 9 दिन के बाद भी लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं अभिषेक बच्चन की घूमर जो 20 करोड़ में तैयार हुई है वह ओपनिंग डे पर फ्लॉप साबित हो रही है। रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर ने पहले दिन महज 0.85 करोड़ की कमाई की है। ऐसा लग रहा है कि फिल्म का बजट भी निकालना बहुत मुश्किल होगा। ग़दर 2 और ओमजी 2 के आगे घूमर के लिए बहुत ही मुश्किल राह नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

ग़दर 2 ने पार किए 300 करोड़

सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है भले ही इस फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं लेकिन अभी भी इसे देखने के लिए लोगों की थिएटर में भीड़ लगी हुई है। ‘गदर 2’ कमाई के मामले में 300 करोड़ हो गई है वही अक्षय कुमार की ओमजी 2 धीरे-धीरे 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो रही है। हालांकि गदर2 और ओएमजी 2 के आगे घूमर का टिक पाना बहुत ही मुश्किल लग रहा है क्योंकि यह पहले दिन ही महज 0.85 करोड़ की कमाई कर पाई है।

Read More-फैन ने सेल्फी लेने में की देरी तो चिल्लाए Sunny Deol, वायरल वीडियो पर Kangana Ranaut ने कहीं बड़ी बात